You are currently viewing HMV में ‘मित्तरां दा नां चलदा’ फिल्म की प्रमोशन का आयोजन

HMV में ‘मित्तरां दा नां चलदा’ फिल्म की प्रमोशन का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा): हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के प्रोत्साहनात्मक दिशा-निर्देशन और श्रीमती नवरूप, डीन यूथ वैलफेयर के मार्गदर्शन में ‘मित्तरां दा नां चलदा’ फिल्म की प्रमोशन का आयोजन किया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने संस्था में पहुंची फिल्म की टीम के सदस्यों तानिया और राज शोकर का प्लांटर व फुलकारी भेंट कर स्वागत किया।

इस मौके पर फिल्म का ट्रेलर भी दिखाया गया। प्राचार्या डॉ. अजय सरीन ने कहा कि ‘मित्तरां दा नां चलदा’ एक शिक्षाप्रद फिल्म है, जिसमें रोकागार हासिल करने के लिए घरों से दूर हुई लड़कियों को किस प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, कैसे समाज उनको दोहरी मानसिकता का शिकार बनाता है, से संबंधित विषयों के बारे में दिखाया गया है। ऐसी फिल्में जहां महिलाओं के अधिकारों की बात करती हैं, वहीं समाज को सही दिशा देने का कार्य भी बाखूबी निभाती हैं। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म के कलाकारों ने कहा कि यह लड़कियों की फिल्म है और हर लडक़ी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

इसमें लड़कियों के रोकागार कमाने संबंधी समाज के दृष्टिकोण को पेश करने का सफल प्रयास किया गया है। प्राचार्या डॉ. अजय सरीन ने फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर डा. आशमीन कौर, आईक्यूएसी कोआर्डिनेटर, डा. शालू बत्तरा, श्रीमती शिफाली कश्यप, डा. राखी मेहता, डा. पूजा मिन्हास, सुपरिटेंडेट श्री पंकज ज्योति, श्री लखविंदर सिंह, श्री रवि मैनी, अन्य विभागों के अध्यापक व टैक्निकल टीम के सदस्य भी मौजूद रहे। इस मौके पर संस्था की छात्राओं ने फिल्म के गीत पर डांस भी पेश किया। मंच संचालन डॉ. अंजना भाटिया ने सफलतापूर्वक निभाया।

Promotion of ‘Mitran Da Naam Chalda’ film at HMV