You are currently viewing विदेश जाना चाहते हो तो करें Aryans Academy जैसी भरोसेमंद व अनुभवी इम्मीग्रेशन कंपनी का चयन, अनुभवहीन एजेंटों के चक्कर में आकर न लगवा लें पासपोर्ट पर रिफ्यूजल का ठप्पा

विदेश जाना चाहते हो तो करें Aryans Academy जैसी भरोसेमंद व अनुभवी इम्मीग्रेशन कंपनी का चयन, अनुभवहीन एजेंटों के चक्कर में आकर न लगवा लें पासपोर्ट पर रिफ्यूजल का ठप्पा

जालंधर ( अमन बग्गा ) आज के दौर में सभी विदेश जाने के चाहवान है मगर सही इम्मीग्रेशन कम्पनी का चयन न कर पाने की बड़ी गलती से पासपोर्ट पर रिफ्यूजल का ठप्पा लग जाता है। कई छात्र तो यही गलती बार बार दोहराते है और एक बार नही बल्कि 4 4 बार अपना वीजा रिफ्यूज करवा लेते है। आखिरकार इतने निराश हो जाते है कि वह सोचते है कि अब हम विदेश नही जा पाएंगे।

लेकिन अगर जालंधर की प्रसिद्ध इम्मीग्रेशन कंपनी  Aryans Academy जैसी भरोसेमंद व वीजा दिलवाने में बेहद अनुभवी इम्मीग्रेशन कम्पनी के जरिये आप अपनी फ़ाइल अप्लाई करोगे तो वीजा मिलने की उम्मीद कई गुणा बढ़ जाती है।

Aryans Academy के मालिक अनिल शर्मा लगातार लोगों के वीजा पर वीजा लगा रहे है, Aryans Academy के instagram पेज में देखें तो साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे लगातार लोगों को Aryans Academy के मालिक अनिल शर्मा वीजा लगवाने के बाद पासपोर्ट सौप रहे है।

पासपोर्ट पर Visa लगने की खबर कानो में पड़ते ही लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नही रहता। कई परिवार तो ऐसे भी देखे जा सकते है जिन की आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे ।

इस मौके अनिल शर्मा ने PLN न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा कि आर्यनस एकेडमी लगातार स्टूडेंट्स के कनाडा स्टडी वीजा लगवा कर विदेश जाने के सपने को पूरा कर रही है।

उन्होंने कहा कि हम विदेश जाने के इच्छुक स्टूडेंट्स को कहना चाहते है कि वह एक बार Aryans Academy जरूर आए। क्यों कि हमारी पूरी टीम बच्चों को वीजा दिलाने के लिए मेहनत व लग्न से कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि फ़ाइल अगर बेहतर तरीके से बना कर वीजा अप्लाई किया जाए तो वीजा 99% मिलने की उम्मीद होती है।

Contact Aryans Academy Now
👇👇

Call Us : +91- 83380-83382, 90260-90261, 62839-84865,9988931502,9915217002

#studyvisa #Higherstudies #vancouver #StudyAbroad  #Punjab #Careercounselling  #Mohali #jalandhar #anilkumarsharma #canada #CanadaVisa #aryansacademy #CanadaImmigration #canadavisa #successful #successmindset #canadaimmigration