You are currently viewing भागा आया पैसेंजर और पायलट को जड़ दिया मुक्का, Indigo की फ्लाइट में मचा हंगामा- देखें VIDEO

भागा आया पैसेंजर और पायलट को जड़ दिया मुक्का, Indigo की फ्लाइट में मचा हंगामा- देखें VIDEO

नई दिल्ली: विमान में यात्रियों के हंगामा करने और क्रू पर हमला करने का एक और मामला सामने आया है। खबर है कि फ्लाइट में हो रही देरी से नाराज एक शख्स ने पायलट पर ही हमला बोल दिया।

अब इस घटना के आरोप बताए जा रहे यात्री को गिरफ्तार करने और कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल, आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

देखें VIDEO-

वायरल वीडियो पैसेंजर सीट से शूट किया गया है। इसमें नजर आ रहा है कि पायलट और क्रू के अन्य सदस्य खड़े हुए हैं और कुछ घोषणा कर रहे हैं। अचानक एक शख्स तेजी से दौड़ता हुआ आता है और पायलट पर हमला कर देता है। इस घटना के बाद फ्लाइट में मौजूद यात्री और एयर होस्टेस जमकर शोर मचाने लगते हैं। जबकि, मारपीट का शिकार हुआ पायलट अंदर चला जाता है।

खबर है घटना रविवार शाम 7 बजे की है। फ्लाइट 6E 2175 दिल्ली से गोवा जाने के लिए तैयार थी। आरोपी की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। यात्री को विमान से उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घटना को लेकर पुलिस FIR दर्ज कर रही है।

मारपीट का शिकार होने वाले को पायलट का नाम अनूप कुमार है। उन्होंने कटारिया के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि यात्री ने विमान में अभद्रता की और को पायलट के साथ मारपीट की। साथ ही उसने विमान में काफी उपद्रव भी किया।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Passenger came running and punched the pilot, created ruckus in Indigo flight – see VIDEO