You are currently viewing OMG! iPhone 15 Pro की अचानक पिघलने लगी स्क्रीन, उड़ गए मालिक के होश

OMG! iPhone 15 Pro की अचानक पिघलने लगी स्क्रीन, उड़ गए मालिक के होश

नई दिल्ली: Apple ने इस साल अपनी iPhone 15 लाइनअप को लॉन्च किया है, जिसमें आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स को जोड़ा है। दोनों फोन को ओवरहीटिंग की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। iOS 17.0.3 अपडेट आने के बाद भी यूजर्स को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। एक घटना ने डिवाइस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कुछ आलोचकों का मानना ​​है कि समस्या हार्डवेयर सीमाओं के कारण है, जबकि अन्य का मानना ​​है कि यह सॉफ्टवेयर से संबंधित है।

Apple का कहना है कि अधिकांश मुद्दे सॉफ़्टवेयर से संबंधित हैं और उसने एक अपडेट जारी किया है जो ओवरहीटिंग समस्याओं को ठीक करने का दावा करता है। iOS 17.0.3 अपडेट भी ओवरहीटिंग की समस्या को कम नहीं कर पाया। एक घटना सामने आई जहां पता चलता है कि फोन के साथ कुछ भी हो सकता है।

एक रात, एक Reddit यूजर को अपने बिस्तर से जलती हुई प्लास्टिक की गंध ने जगाया। उन्होंने अपने iPhone 15 Pro को देखा, और उन्हें पता चला कि यह पूरी तरह से पिघल गया है। डिवाइस की बैटरी इतनी गर्म हो गई थी कि उसने प्लास्टिक के बैक पैनल को पिघला दिया था।

यूजर ने पुष्टि की कि डिवाइस पर कोई स्क्रीन प्रोटेक्टर नहीं था. यह घटना एक चिंताजनक संकेत है कि iPhone 15 Pro ओवरहीटिंग के लिए अतिसंवेदनशील हो सकता है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

एक Reddit यूजर ने हाल ही में एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका iPhone 15 Pro पूरी तरह से पिघला हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में, डिवाइस के फ्रंट कैमरा और डायनामिक आइलैंड एक साथ जुड़ गए हैं, और डिस्प्ले पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। यह घटना iPhone 15 Pro के कूलिंग या थर्मल प्रबंधन सिस्टम के साथ संभावित समस्याओं का सुझाव देती है।

यूजर ने तुरंत निकटतम Apple स्टोर पर जाकर अपने क्षतिग्रस्त डिवाइस के लिए फ्री रिप्लेसमेंट प्राप्त किया। Apple के कर्मचारियों ने कथित तौर पर फोन की स्थिति पर आश्चर्य व्यक्त किया और दावा किया कि उन्होंने ‘इसे पहले कभी नहीं देखा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

OMG! The screen of iPhone 15 Pro suddenly started melting the owner was shocked.