You are currently viewing कुख्यात गैंगस्टर कंधोवालिया की गोली मार कर हत्या, दो की हालत गंभीर- जग्गू भगवानपुरिया ने फेसबुक पोस्ट डाल ली जिम्मेदारी

कुख्यात गैंगस्टर कंधोवालिया की गोली मार कर हत्या, दो की हालत गंभीर- जग्गू भगवानपुरिया ने फेसबुक पोस्ट डाल ली जिम्मेदारी

अमृतसर: जेल से जमानत पर छूटे कुख्यात गैंगस्टर रणदीप सिंह उर्फ राणा कंधोवालिया की बुधवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई। राणा सहित तीन लोगों पर मंगलवार की रात दो युवकों ने गोलियां चलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। दोनों घायलों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर राणा कांधोवालिया की हत्या जग्गू भगवानपुरिया ने कराई है। उसने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

अटारी के पास रहने वाला गैंगस्टर राणा कंधोवालिया अपने दोस्त अकाली दल बादल के स्टूडेंट विंग के प्रधान तेजवीर सिंह के साथ किसी रिश्तेदार का हाल पूछने मजीठा रोड स्थित के डी अस्पताल पहुंचा था। कंधोवालिया गांव की महिला रिश्तेदार पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थी। राणा दो दिन पहले भी उसका हाल जानने अस्पताल आया था।

मंगलवार को जैसे ही राणा अस्पताल में पहुंचा तो क्रेटा में सवार चार युवक भी उसके पीछे आ गए। तेजवीर और राणा रिश्तेदार के पास जा रहे थे। ठीक उसी समय दो हमलावर भी उनका पीछा कर रहे थे। दूसरी मंजिल पर पहुंचते ही दोनों आरोपियों ने राणा और तेजवीर पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। करीब 10 से 12 राउंड फायरिंग हुई।

पुलिस आयुक्त डॉ सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि अमृतसर के मजीठा रोड स्थित के डी अस्पताल में अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की रात गैंगस्टर रणदीप सिंह राणा कंधोवालिया और उसके दो साथियों को गोलियां मार दी। कंधोवालिय़ा को एक गोली सिर में और एक गोली उसकी छाती में लगी, जबकि उसके दोनों साथियों के कंधे में एक-एक गोली लगी।

कंधोवालिया के खिलाफ मारपीट, गोलियां चलाने और गुंडागर्दी के दर्जन भर मामले दर्ज हैं। वह काफी समय तक जेल में भी रहा। दिसंबर 2019 को कोर्ट ने राणा को जमानत पर रिहा कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Notorious gangster Kandhowalia shot dead, condition of two critical – Jaggu Bhagwanpuria’s Facebook post took responsibility