You are currently viewing मां और भाई ने मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, बड़े भाई की हत्या के बाद जमीन में दबा दिया शव- ऐसे खुला राज

मां और भाई ने मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, बड़े भाई की हत्या के बाद जमीन में दबा दिया शव- ऐसे खुला राज

रोहतक: रोहतक के सैमाण गांव में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कई दिनों से लापता युवक का शव उसी के घर में मिला है। कंकाल मिलने के बाद उसकी मां और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक 14 अगस्त को पेटवाड़ा निवासी सतीश ने पुलिस को शिकायत दी थी जिसमें बताया कि सतीश की शादी गांव सैमाण में मुना देवी के साथ हुई थी। सतीश का एक साला सत्यवान है जिसके दो लड़के कर्मपाल उर्फ राहुल, विकास और एक लड़की है।

सतीश ने शिकायत में बताया कि कर्मपाल व विकास अपनी मां सुनीता के साथ गांव सैमाण में रहते हैं। सुनीता व विकास की कर्मपाल के साथ अनबन रहती थी। इस बीच कर्मपाल लापता हो गया। करीब दो-ढाई माह से वह गायब है। सतीश ने पुलिस के सामने शक जाहिर किया है कि सुनीता ने अपने छोटे बेटे विकास के साथ मिलकर कर्मपाल की हत्या कर दी है व शव को घर में ही जमीन में दबा दिया है। मामले की जांच एसआई भगत सिंह द्वारा की गई। जांच के दौरान शक के आधार पर पुलिस ने सुनीता विकास को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान सामने आया कि सुनीता और विकास ने ही कर्मपाल को मारा और शव घर में ही दबा दिया।

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव बरामद कर लिया है, जो अब कंकाल बन चुका था। सुनीता ने बताया कि उसका पति सत्यवान काफी समय से उनसे अलग ही रह रहा है। सुनीता अपने दोनों बेटों के साथ गांव में रहती थी। लेकिन कर्मपाल के साथ उसकी बनती नहीं थी। गत 6 जून को सुनीता व विकास का कर्मपाल के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद विकास और सुनीता ने मिलकर कर्मपाल की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को कमरे में ही दफना दिया। ऊपर से सीमेंट व रोड़ी का घोल डालकर फर्श बना दिया। इसके बाद अगले ही दिन अपना मकान बंद करके गांव छोड़कर फरार हो गए थे।

Mother and brother together carried out the dreadful incident, after killing the elder brother, the dead body was buried in the ground – such an open secret