You are currently viewing न्यूज चैनल के स्टूडियो में Live टीवी के दौरान घुस गए नकाबपोश बंदूकधारी, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

न्यूज चैनल के स्टूडियो में Live टीवी के दौरान घुस गए नकाबपोश बंदूकधारी, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

नई दिल्ली: इक्वाडोर के एक टीवी स्टूडियो में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लाइव शो के दौरान ही कुछ बंदूकधारी अंदर घुस आए और लोगों को गनप्वाइंट पर ले लिया। इससे स्टूडियो में हड़कंप मच गया। घटना मंगलवार की है।

इस दौरान एक कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जा रहा था। तभी नकाबपोश बदमाश बंदूकों और विस्फोटकों के साथ एक समाचार चैनल के सेट में घुस गए। वीडियो फुटेज में कई बंदूकधारी दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने न्यूज चैनल में काम करने वाले कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया है और कई कर्मचारी डर के मारे सरेंडर की मुद्रा में जमीन पर लेट गए हैं।

देखें VIDEO-

हालांकि गनीमत ये रही कि बंदूकधारियों ने स्टूडियो में गोली नहीं चलाई। मगर इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों को धमकी दी। इससे वह सभी सरेंडर कर गए और जमीन पर बैठ या लेट गए। इक्वाडोर के राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख ने बताया कि सभी बंदूकधारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस कमांडर सीजर जेपाटा ने टीवी चैनल ‘टेलीअमेजोनास’ को बताया कि अधिकारियों ने नकाबपोश बदमाशों की बंदूकें और विस्फोटक जब्त कर लिए हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस को अभी इस घटना की वजह पता नहीं चल पाई है। पकड़े गए बंदूकधारियों से पूछताछ की जा रही है। जेपाटा ने कहा, ‘‘इसे आतंकवादी घटना ही माना जाना चाहिए।’’ इस बीच राष्ट्रपति डैनिएल नोबोआ की ओर से एक आदेश जारी कर कहा गया है कि दक्षिणी अमेरिकी देश में ‘आंतरिक सशस्त्र संघर्ष’ चल रहा है। यह उसी का एक परिणाम है। उन्होंने सुरक्षाबलों को अधिक सतर्क रहने का आदेश दिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Masked gunmen entered the news channel’s studio during Live TV, what happened next…see VIDEO