You are currently viewing मोरिंडा में बड़ी वारदातः सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के करीबी पूर्व कांग्रेसी सरपंच की गोलियां मारकर हत्या

मोरिंडा में बड़ी वारदातः सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के करीबी पूर्व कांग्रेसी सरपंच की गोलियां मारकर हत्या

मोरिंडा (PLN-Punjab Live News) रूपनगर जिले के मोरिंडा शहर के उधमपुर नला गांव में एक बड़ी वारदात हुई है। यहां बाइक सवार हमलावरों ने पूर्व कांग्रेसी सरपंच अवतार सिंह पर गोलियां बरसा दी। गंभीर हालत में अवतार सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अवतार सिंह मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के करीबी थे।

मिली जानकारी के अनुसार गांव उधमपुर नला में पूर्व कांग्रेसी सरपंच अवतार सिंह घर के पास स्थित दूध की डेयरी से दूध लेने के लिए गए थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने अवतार सिंह पर करीब 9 फायर की है। फायरिंग में अवतार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया ग,या लेकिन इस दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। गांव के लोगों का कहना है कि अवतार सिंह का किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था।

Major incident in Morinda Former Congress sarpanch close to CM Charanjit Singh Channi shot dead