You are currently viewing कपूरथलाः नाकाबंदी के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी, श्रीनगर से लाई गई 400Kg चूरा-पोस्त सहित ट्रक चालक गिरफ्तार

कपूरथलाः नाकाबंदी के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी, श्रीनगर से लाई गई 400Kg चूरा-पोस्त सहित ट्रक चालक गिरफ्तार

कपूरथला: थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कांजली टी-प्वाइंट के नजदीक नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से उसके चालक समेत 400 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद की है। जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने चूरा-पोस्त बरामद की है उसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी देते हुए एसएसपी कपूरथला सतिंद्र सिंह ने बताया कि एसपीडी मनप्रीत सिंह ढिल्लों तथा डीएसपी दविंद्र सिंह की निगरानी में थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पैक्टर नवदीप सिंह ने कांजली टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि सन्नी पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव शाहपुर, तहसील बटाला जिला गुरदासपुर, काला पुत्र चना निवासी गांव डोगरावाल, थाना सुभानपुर तथा कंता निवासी कलानौर जो कि जम्मू- कशमीर के श्रीनगर से चूरा -पोस्त लाकर प्रदेश भर में बेचते हैं जिनका साथी सन्नी अपने ट्रक पर चूरा-पोस्त की खेप के साथ श्रीनगर की ओर से आ रहा है। इस पर थाना कोतवाली की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान जब उक्त ट्रक को रोक कर तलाशी ली तो सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। सन्नी की निशानदेही पर ट्रक में से 400 किलो चूरा-पोस्त बरामद हुआ।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया कि वह अपने साथियों की मदद से लंबे समय से श्रीनगर से चूरा-पोस्त लाकर प्रदेश भर में काफी महंगे दामों पर बेचता है। सन्नी के पुलिस की पूछताछ जारी है और उसके साथियों की भी तलाश की जा रही है।