You are currently viewing ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव, बताया इसके पीछे का कारण

ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव, बताया इसके पीछे का कारण

नई दिल्ली: टीम इंडिया के धुरंधर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नया साल शुरू होने से ठीक पहले एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उसके बाद से वो मुंबई में उपचार करा रहे हैं और अभी उनको ठीक होने में लंबा समय लग सकता है। माना जा रहा है कि पंत इस साल शायद ही मैदान पर पूरी तरह से वापसी कर पाएंगे। इसी बीच पूर्व विश्व कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव ने ऋषभ पंत को लेकर एक बयान दिया है।

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से बहुत नाराज हैं और उनके बयान में ये नाराजगी साफ झलक गई। एक चैनल से बातचीत करते हुए कपिल देव ने कहा कि एक बार ऋषभ पंत पूरी तरह ठीक हो जाएं तब वो उनको एक थप्पड़ मारना चाहते हैं। कपिल देव ने इसका पूरा कारण भी बयां किया।

कपिल देव ने कहा, उसके लिए मेरे अंदर बहुत प्यार है। मैं चाहता हूं कि वो ठीक हो जाए ताकि फिर मैं जाकर उसको थप्पड़ जड़ सकूं और कह सकूं कि अपना ध्यान रखो। तुम्हारेे एक्सीडेंट की वजह से पूरी टीम बिखरी-बिखरी सी है। मुझे उससे प्यार है लेकिन मैं उससे नाराज भी हूं। आजकल के युवा ऐसी गलतियां क्यों कर देते हैं। उसके लिए एक थप्पड़।

कपिल ने आगे कहा, सबसे पहले आर्शीवाद कि उसको दुनिया का प्यार मिले। भगवान उसको अच्छी सेहत दें। पहले वो, उसके बाद जैसे माता-पिता की जिम्मेदारी होती है कि वो गलती करने पर बच्चों को थप्पड़ मारें।

Kapil Dev wants to slap Rishabh Pant told the reason behind it