You are currently viewing पंजाब : पुलिसवालों ने कबड्डी खिलाड़ी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 5 पुलिसकर्मियों समेत 6 गिरफ्तार

पंजाब : पुलिसवालों ने कबड्डी खिलाड़ी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 5 पुलिसकर्मियों समेत 6 गिरफ्तार

 

 

गुरदासपुरः सड़क पर एक कार सवार महिला से हुई तकरार के बाद उसके रिश्तेदार कबड्डी खिलाड़ी गुरमेज सिंह पप्पी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने पांच पुलिसकर्मचारियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
इस मामले में पकड़े गए पांच पुलिस कर्मियों में एएसआई और मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात एक हवलदार शामिल है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय पुलिसकर्मी नशे में थे।

 

 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमृतसर में तैनात एएसआई रणजीत सिंह और एएसआई बलजीत कौर, हवलदार अवतार सिंह और बलकार सिंह और मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हवलदार सुरिंदर सिंह और सिमरत सिंह के रूप में हुई है।

 

 

यह मामला जिला गुरदासपुर के थाना कोटली सूरत मल्ली तहत गांव भगवानपुर में उस समय हुआ जब दो कारों में जा रहे पांच पुलिसकर्मियों समेत 6 लोगों ने दूसरी कार में अपने बेटे के साथ जा रही एक्साइज इंस्पेक्टर अमरप्रीत कौर से अपनी कारे आगे बढ़ाने की कोशिश की पर जगह तंग होने के कारण आगे नहीं निकल पाने के चलते 15 मिनट तक कार का पीछा किया और उसे रोक लिया। इस दौरान शुरू हुई तकरार के चलते आरोपियों ने कथित तौर पर कार से तोड़फोड़ शुरु कर दी जिसके बाद इलाका वासी इकट्ठे हो गए जिनमें अमनप्रीत कौर का नजदीकी रिश्तेदार कब्ड्डी खिलाड़ी गुरमेज सिंह पप्पी भी शामिल था।

 

 

इस बीच, ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए, आरोपियों ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से सीधे फायरिंग कर दी जो 28 वर्षीय गुरमेज सिंह पप्पी को पेट में लगी और उसने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। आरोपी घटनास्थल से भाग गए लेकिन एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

बाद की खबर के अनुसार, एसएसपी रछपाल सिंह ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि गोली किसने चलाई। यह भी बताया गया है कि सभी आरोपी एक समारोह से घर लौट रहे थे। एसएसपी के अनुसार इस संबंध में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 

100% आयुर्वेदिक इस प्रोडक्ट से 2 महीने में कम हुआ 15 kg भार – देखें Video

✅ No Side Effects
♦️भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा ◆ Certified ◆

? Slim हो चुकी लड़की की मोटेपन की तस्वीरें देखकर चोंक जाएंगे आप