You are currently viewing जालंधर: फिल्लौर और आदमपुर में भारी हंगामा, कांग्रेस MLA विक्रमजीत सिंह चौधरी और आदमपुर में Ex MLA पवन टीनू ने लगाए आरोप

जालंधर: फिल्लौर और आदमपुर में भारी हंगामा, कांग्रेस MLA विक्रमजीत सिंह चौधरी और आदमपुर में Ex MLA पवन टीनू ने लगाए आरोप

-वोटिंग के दौरान दूसरे शहरों से आयें आप कार्यकर्ताओं को लेकर करमजीत कौर ने चुनाव आयोग से की शिकायत

जालंधर: जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। दोपहर 1 बजे तक सिर्फ 31% ही वोटिंग हुई है। वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। इस बीच कांग्रेसी विधायक विक्रमजीत चौधरी ने फिल्लौर में माहौल खरने वाले आप के दो लोगों को काबू किया। पकड़े गए लोगों की पहचान रमेश कुमार और जगतीत सिंह निवासी बठिंडा के रूप में हुई है। दोनों को कार नंबर पीबी 03 पी 9891 समेत काबू करके एएसआई काबल सिंह के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आप नेता और वर्कर जिला के बाहर से आकर वोटिंग को प्रभावित कर रहे हैं।

देखें VIDEO-

उधर, जालंधर उपचुनाव में बूथों पर बैठे आप विधायकों का विरोध करते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने चुनाव आयोग की मेल कर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया कि आप के अन्य जिलों से आये विधायकों ने मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्णता को भंग किया है, वोटरों को लुभा रहे हैं और धमका रहे हैं। इन पर तुरंत कार्रवाई की जाए। उन्होंने सुशील रिंकू की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की है। करमजीत कौर ने आरोप लगाया कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हो रहा है। अधिकारी मूक दर्शक बने हुए है।

आदमपुर में पूर्व अकाली विधायक ने भी पकड़े बाहरी लोग
आदमपुर में पूर्व अकाली MLA पवन टीनू ने आरोप लगाया कि यहां पोलिंग बूथ में अटारी से आए आम आदमी पार्टी के वर्कर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि लोकल कोई भी बैठे, हमें कोई एतराज नहीं है। चुनाव आयोग के ही नियम है कि कोई बाहरी व्यक्ति नहीं आ सकता। इसके बावजूद ये सब हो रहा है। ऐसे में क्या यह फ्री एंड फेयर इलेक्शन है?

Huge uproar in Phillaur and Adampur Congress MLA Vikramjeet Singh Chowdhary and Ex MLA Pawan Tinnu in Adampur made allegations