You are currently viewing पंजाब में प्रेम विवाह के कुछ दिनों बाद नौजवान की मौत, मृतक के पिता ने ससुर पर लगाए हत्या के आरोप

पंजाब में प्रेम विवाह के कुछ दिनों बाद नौजवान की मौत, मृतक के पिता ने ससुर पर लगाए हत्या के आरोप

लहरागागा: पंजाब के लहरागागा के एक युवक की 4 मई को मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृत युवक के पिता ने अपने बेटे के ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की पहचान गुरलाल सिंह के रूप में हुई है। उसने डेढ़ माह पहले प्रेम विवाह किया था। मृतक के पिता के आरोप पर आईपीसी की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

लहरागागा थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर रणबीर सिंह और आईओ सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि मृतक युवक गुरचरण सिंह पुत्र जीता सिंह के पिता ने पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि मेरे बेटे गुरलाल सिंह ने नजदीकी गांव घोड़ेनाव हाल आबाद लहरागागा के हरजीत की हत्या की है। करीब डेढ़ महीने पहले कुंदन सिंह पुत्र ने लड़की से प्रेम विवाह किया था, जिसका वह विरोध करता था।

उसी दिन से उनके बेटे को उनके द्वारा धमकी दी जा रही थी, जिसके चलते दो दिन पहले 4 मई को उनके बेटे गुरलाल सिंह की उसके ससुर हरजीत सिंह ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच और कथित अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

Young man dies a few days after love marriage in Punjab, father of deceased accuses father-in-law of murder