You are currently viewing जालंधरः कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, नाकाबंदी के दौरान हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

जालंधरः कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, नाकाबंदी के दौरान हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

 

जालंधर: नाकाबंदी के दौरान कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वेरका मिल्क प्लांट के नजदीक पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू किया है जिनके पास से हथियार बरमाद हुए है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि वेरका मिल्क प्लांट के नजदीक नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो अवैध देसी हथियार बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि आरोपी यूपी के बरेली से अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त का काम करते थे।

 

 

 

आरोपियों में से एक सरकार कर्मचारी भी शामिल है। कमिश्नर भुल्लर ने बताया कि गुरु अमरदास नगर फेज-2 का रहने वाला मोहन कुमार उर्फ मनदीप अवैध हथियार लेकर मोटरसाइकिल पर घूम रहा है। नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करके वह कालिया कॉलोनी पुली की तरफ जा रहा है। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार करके उस पर केस दर्ज कर लिया।

 

 

उसे अदालत में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। पूछताछ के बाद सीआइए स्टाफ-1 ने उसके 2 साथियों मकसूदां के गांव नुस्सी के परमिंदर सिंह बिट्टू और अमृतसर देहाती के थाना रमदास के गांव रमदास बाहरले कोठे के रहने वाले सुखबीर सिंह उर्फ सुख को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

100% आयुर्वेदिक इस प्रोडक्ट से 2 महीने में कम हुआ 15 kg भार – देखें Video

✅ No Side Effects
♦️भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा ◆ Certified ◆

? Slim हो चुकी लड़की की मोटेपन की तस्वीरें देखकर चोंक जाएंगे आप