You are currently viewing Innocent Hearts के इनोकिड्स‌ ग्रीन मॉडल टाउन के स्कॉलर्स के लिए ग्रेजुएशन समारोह

Innocent Hearts के इनोकिड्स‌ ग्रीन मॉडल टाउन के स्कॉलर्स के लिए ग्रेजुएशन समारोह

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन के प्री-प्राइमरी स्कूल के इनोकिड्स में स्कॉलर्स के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन बड़े उत्साह से किया गया। इस अवसर पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का थीम ‘होम-अवे-फ्रॉम स्कूल’ था। मुख्यातिथि की भूमिका डॉ. पलक गुप्ता बौरी (डायरेक्टर सीएसआर) तथा गेस्ट ऑफ ऑनर मिसेज एंड मिस्टर मनीष गुप्ता ने निभाई।

मुख्यातिथि तथा सम्मानीय अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर माँ सरस्वती का आशीर्वाद लिया तथा कार्यक्रम की शुरुआत की। उसके बाद यंग लर्नर्स ने ‘क्लैप योर हैंड्स’, एक्सप्लोरर्स के नन्हे-मुन्नों ने ‘शेक इट, शेक इट’, डिस्कवरर्स; ‘आऊ ऊ ई’ पर अद्भुत अभिनय प्रस्तुत कर समां बाँधा। अभिभावकों को उनके बच्चों द्वारा इनोकिड्स में बिताए पिछले चार वर्षों का सफ़र दिखाया गया। विद्यालय के नन्हे-मुन्नों ने ‘स्कूल के दिन’ पर अत्यंत सुंदर प्रस्तुति दी। गीत-प्रस्तुति में बच्चों ने कैप्स उछालकर अपना जोश व उत्साह प्रकट किया‌। मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को प्रमाण-पत्र व ट्राॅफी देकर सम्मानित किया। नन्हें बच्चे ग्रेजुएशन समारोह की ड्रेस में थे। डॉ. पलक गुप्ता बौरी ने बच्चों की खूब सराहना की तथा उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं।

प्रधानाचार्य श्री राजीव पालीवाल ने बताया कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के उत्साह को बढ़ाने और उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के उद्देश्य से आयोजित की गई है। इस अवसर पर डॉ.रोहन बौरी, श्रीमती शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स), श्रीमती गुरविंदर कौर (प्रिंसिपल कोऑर्डिनेटर) तथा श्रीमती अलका अरोड़ा (इनोकिड्स डिप्टी डायरेक्टर) उपस्थित थे। नन्हें स्कॉलर्स ने शिक्षकों के प्रति अपना स्नेह एवं आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपनी शिक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कूल चुनने के लिए अपने माता-पिता को भी धन्यवाद दिया।

बच्चों ने कोरियोग्राफी के माध्यम से शिक्षकों के प्रति सम्मान व्यक्त किया। सेल्फी बूथ पर अभिभावकों ने भिन्न-भिन्न पोज़ में बच्चों के संग फोटो खिंचाई। कार्यक्रम के अंत में बच्चों के लिए डी.जे के साथ-साथ गेम्स ज़ोन व फूड स्टॉल्स की भी व्यवस्था की गई, जहाँ उन्होंने अपने माता-पिता के साथ खूब मस्ती की। अंत में राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का समापन किया गया।

InnoKids of Innocent Hearts Graduation Ceremony for the scholars of Green Model Town