You are currently viewing पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था मासूम, मां ने तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या और फिर….

पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था मासूम, मां ने तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या और फिर….

मुंबई: पढ़ाई बच्चों की जिंदगी से ज्यादा जरुरी नहीं होती है लेकिन, मुंबई के नासिक में एक महिला ने पढ़ाई के लिए अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 3 साल का बच्चा ऑनलाइन क्लास के दौरान पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था। जिसकी वजह से नाराज होकर एक मां ने बेटे का तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। लेकिन इसके बाद मां को पश्चाताप हुआ तो उसने खुद भी फांसी लगा ली।

नासिक पुलिस ने बताया कि घटना पाथर्डी फाटा इलाके के साईं सिद्धि अपार्टमेंट की है। रात करीब 9:30 बजे शिखा सागर पाठक नाम की महिला का शव फंदे से लटका मिला। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि इन दोनों मौतों के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।

महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने अपने बेटे की हत्या की है। दोनों का शव कमरे के अंदर बरामद हुआ है। कमरा बाहर से बंद था और बच्चे की नाक से खून बह रहा था। महिला के माता-पिता ने भी अपने नाती की हत्या किए जाने की पुष्टि की है। मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त सोहेल शेख ने बताया कि महिला ने तकिये से मुंह दबा कर अपने बेटे की हत्या की थी। इस मामले में हत्या और आत्महत्या का केस दर्ज किया गया है।

Innocent was not paying attention to studies, mother killed her by pressing her face with a pillow and then ….