You are currently viewing Innocent Hearts कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट, लोहारां ने एसएस फूड इंडस्ट्रीज़ (बॉन ग्रुप) लुधियाना में की इंडस्ट्रियल विजिट

Innocent Hearts कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट, लोहारां ने एसएस फूड इंडस्ट्रीज़ (बॉन ग्रुप) लुधियाना में की इंडस्ट्रियल विजिट

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने मैनेजमेंट विभाग के विद्यार्थियों के लिए एक इंडस्ट्रियल विजिट का आयोजन किया। विद्यार्थियों को एसएस फूड इंडस्ट्रीज (बॉन ग्रुप), लुधियाना में विजिट करने का अनूठा अवसर मिला।

इंडस्ट्री के एसिस्टेंट मैनेजर श्री हरिंदर सिंह के मार्गदर्शन तथा दिशानिर्देश में विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार के बिस्कुट बनाते हुए देखे। उन्होंने उनकी प्रक्रिया, बेकिंग की अवधि और तैयारी के तरीकों के बारे में सीखा। बन्स, ब्रेड और बिस्कुट का आटा गूँथने की प्रक्रिया को देखने,सीखने में उन्होंने विशेष ध्यान दिया।

विद्यार्थियों ने उनके विभिन्न पौधों, पैकेजिंग और गुणवत्ता नियंत्रण रणनीतियों के बारे में सीखा। टीचिंग फैकल्टी, श्रीमती नैया शर्मा, श्रीमती तरनजोत कौर व श्री अंकुश शर्मा ने विद्यार्थियों का ध्यान उनकी मैनेजमेंट तकनीकों और विभिन्न वितरण चैनलों की ओर दिलाया।

वहां के सुगंधित माहौल ने विद्यार्थियों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया। कुल मिलाकर यह विजिट आनंददायक और एक सुखद अनुभव थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Innocent Hearts College of Management, Loharan conducts industrial visit to SS Food Industries (Bonn Group), Ludhiana