You are currently viewing हैवानियत: शराब के नशे में धुत्त मां को गाड़ी चलाने से रोका तो भड़क गई महिला, मासूम बेटी को कार से दूर तक घसीटा

हैवानियत: शराब के नशे में धुत्त मां को गाड़ी चलाने से रोका तो भड़क गई महिला, मासूम बेटी को कार से दूर तक घसीटा

वॉशिंगटन: अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शराब पीकर गाड़ी चलाने से रोकने पर एक मां ने अपनी बेटी को खौफनाक सजा दे डाली। यह घटना अमेरिका के कैलिफॉर्निया की है।

जानकारी के अनुसार, एरिन ग्रेसिया शराब के नशे में थीं और ड्राइव करना चाहती थीं। जब आठ साल की बेटी ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो वह गुस्से में आ गईं और तुरंत गाड़ी स्टार्ट कर बढ़ा दी। इस दौरान उनकी बेटी कार से उतरने के दौरान लड़खड़ा गई और उसका हाथ गाड़ी में फंस गया। यह जानते हुए भी कि बेटी का हाथ फंस गया है निर्दयी मां ने गाड़ी नहीं रोकी और वह बेटी को घसीटती हुई दूर तक ले गई।

आखिरकार जब उसने गाड़ी को रोका तब तक उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। इस बीच, किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक लड़की जख्मी अवस्था में सड़क पर पड़ी है, उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद पुलिस आरोपी मां की तलाश में जुट गई।कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी महिला को खोज निकाला। एरिन ग्रेसिया अपने ही घर के पीछे झाड़ियों में छिपी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Inhumanity: When a drunken mother was stopped from driving, the woman got furious, dragged the innocent daughter away from the car