You are currently viewing Innocent Hearts में 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए इंडक्शन कार्यक्रम, विद्यार्थियों को दिए गए रोल नंबर और टाइम टेबल

Innocent Hearts में 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए इंडक्शन कार्यक्रम, विद्यार्थियों को दिए गए रोल नंबर और टाइम टेबल

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन एवं लोहारा ब्रांच में 2024-25 के सत्र में ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों हेतु इंडक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों को रोल नंबर और टाइम टेबल दिए गए। प्रोफ़ेसर राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर, स्कूल्स कॉलेजिस) ने विद्यार्थियों द्वारा चयनित विषयों के लिए उन्हें प्रोत्साहित करते हुए लगन व दृढ़ विश्वास के साथ अपने जीवन लक्ष्य की ओर अग्रसर होने के लिए कहा।

राजीव पालीवाल (प्रिंसिपल, ग्रीन मॉडल टाऊन) व कुमारी शालू सहगल (प्रिंसिपल, लोहारां) तथा प्रोफ़ेसर जितेन ने अकादमिक सत्र के टाइम-टेबल के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अभिभावकों और विद्यार्थियों को पावर पॉइंट के माध्यम से सीबीएसई के दिशा-निर्देशों से अवगत करवाया, समय-समय पर बोर्ड में आने वाले बदलावों की जानकारी दी तथा विद्यार्थियों को उनको पढ़ाने वाले स्टाफ से मिलवाया गया। मंच का संचालन श्रीमती अंबिका पसरीजा (ग्रीन मॉडल टाऊन) व श्रीमती निमिषा (लोहारां) द्वारा किया गया। समूह स्टाफ ने विद्यार्थियों का स्वागत किया।

इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने ग्यारहवीं कक्षा में प्रवेश पाने वाले विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हुए उन्हें अथक परिश्रम करते हुए कर्मपथ पर चलने के लिए प्रेरित किया।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Induction program for class 11 students at Innocent Hearts, roll numbers and time table given to students