You are currently viewing होशियारपुर में हैवानियत, नाबालिग को जबरन गाड़ी में बैठाकर किया दुष्कर्म, फिर जहर देकर ले ली जान

होशियारपुर में हैवानियत, नाबालिग को जबरन गाड़ी में बैठाकर किया दुष्कर्म, फिर जहर देकर ले ली जान

होशियारपुर: 17 वर्षीय एक नाबालिग के साथ दो लोगों द्वारा दुष्कर्म की खबर सामने आई है। पीड़ित परिवार के अनुसार, गांव के ही दो युवकों ने लड़की को जबरन गाड़ी में बैठाकर रेप किया। इसके बाद आरोपी लड़की को जहर देकर गांव के नजदीक फेंककर फरार हो गए। पीड़ित लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

गांव वासियों के अनुसार नाबालिग लड़की अपनी सहेली के घर स्कूल का काम करने के लिए गई थी। इस दौरान लड़की को अकेले देखकर गांव के ही दो युवकों ने उसको जबरन गाड़ी में बैठाया और एक ट्यूबवैल पर लेजाकर रेप किया। इसके बाद वह लड़की को दूसरे जगह ले जाने लगे तो लड़की ने गाड़ी से छलांग लगा दी। गांव वासियों ने पीड़ितो को ऐसी स्थिति में अस्पताल भर्ती करवाया लेकिन लड़की ने दम तोड़ दिया।

गांव वासियों और पीड़ित परिवार ने इंसाफ की मांग की है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उधर, पीड़ित परिवार ने ऐलान किया है कि वह लड़की का संस्कार तब तक नहीं करेंगे जब तक दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती।