You are currently viewing हैवानियत की हदें पार: शख्स को मारकर क्रेन से लटकाया, VIDEO देख दहला जाएगा दिल

हैवानियत की हदें पार: शख्स को मारकर क्रेन से लटकाया, VIDEO देख दहला जाएगा दिल

काबुल: अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के बुरा हाल हो गया है। आए दिन तालिबानी की बर्बरता के खौफनाक मंजर देखने को मिलते है। आपको बता दें हाल ही में अफगानिस्तान से दिल दहलाने वाला खौफनाक मामला सामने आया है। अफगानिस्तान में तालिबानियों ने शरिया कानून लागू कर दिया है और शरिया कानून के हिसाब से बेहद डरा देने वाली सजा देना भी शुरू कर दिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अफगान के एक नागरिक को तालिबान ने मारकर सार्वजनिक तौर पर लटका दिया है। जिसका एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो वीडियो एक अफगान के पत्रकार हिजबुल्लाह खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तालिबान ने शहर में सार्वजनिक तौर पर सजा-ए-मौत देना शुरू कर दिया है। ये हेरात का मामला है।

देखें VIDEO-

वरिष्ठ पत्रकार हिजबुल्लाह खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि अफगानिस्तान में एक दुखद दृश्य है, लोग गरीबी के कारण अपने बच्चों को बेचने पर मजबूर है। इस वीडियो में एक शख्स ने अपना बच्चा गोदी में पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से दूसरे बच्चे का हाथ पकड़ा हुआ है। वह पख्तों में कुछ बुदबुदा रहा है। इसी दौरान के महिला नीचे जमीन में बैठ गई जो बुरखे में थी जो उस व्यक्ति का पति है जिसने बच्चों को पकड़ा हुआ है। ये वीडियो वरिष्ठ पत्रकार हिजबुल्लाह खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।

Humanity crossed the limits: Man hanged from crane after killing, heart will be shocked to see VIDEO