You are currently viewing कपूरथला में पिकअप और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की मौत; 25 की हालत गंभीर

कपूरथला में पिकअप और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की मौत; 25 की हालत गंभीर

कपूरथला: कपूरथला के फत्तूडिंगा कस्बे के पास रविवार शाम करीब 6 बजे एक कार और लोगों से भरी महिंद्रा बोलेरो और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कुछ बच्चों और महिलाओं समेत करीब 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक, महिंद्रा ब्लैरो गाड़ी में सवार लोग तरनतारन जिले के नारली गांव के रहने वाले हैं और श्री आनंदपुर साहिब में माथा टेकने के बाद गांव लौट रहे थे कि फत्तूडिंगा से मुंडी मोड़ पर उनकी कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। गाड़ी में सवार लोगों के अलावा कार में सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

मृतकों की पहचान अमरीक कौर और गुरमीत कौर और कार चालक गुरप्रीत सिंह गोपी निवासी सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद सिविल अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ. सिद्धार्थ बिंद्रा ने बड़ी संख्या में मरीजों को देखा और अपने साथी डॉक्टरों को सूचित किया, जिसके बाद डॉ. संदीप सिंह थिंद और डॉ. गुरनाम सिंह वी. मौके पर पहुंचकर स्टाफ की मदद से घायल महिलाओं और बच्चों का इलाज कराया गया।

डॉक्टरों के मुताबिक सिविल अस्पताल कपूरथला में 18 लोग पहुंचे थे, जिनमें से चार की मौत हो गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल दो बच्चों और दो अन्य मरीजों को इलाज के लिए अमृतसर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फत्तूडिंगा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Huge collision between pickup and car in Kapurthala, both vehicles blown up, 4 people killed; 25 are in critical condition