You are currently viewing हाेशियारपुर: पुलिस ने साथ गैंगस्टरों की मुठभेड़ में एक की मौत, दूसरा गिरफ्तार- तीसरा फरार होने में कामयाब

हाेशियारपुर: पुलिस ने साथ गैंगस्टरों की मुठभेड़ में एक की मौत, दूसरा गिरफ्तार- तीसरा फरार होने में कामयाब

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर जिले माहिलपुर में पुलिस की तीन कुख्यात गैंगस्टरों के साथ मुठभेड़ हो गई जिसमें एक गैंगस्टर की मौत हो गई। दूसरा गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीसऱा फरार होने में कामयाब हो गया। मुठभेड़ एफसीआइ गोदाम के पास हुई। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है और फरार गैंगस्‍टर की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि गुरजंट सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और मनदीप सिंह उर्फ मन्ना फरार होने में कामयाब रहा। मारे गए गैंगस्टर की पहचान वरिंदर सिंह के रूप में हुई है।

मुठभेड़ भारतीय खाद्य निगम के एक गोदाम के पीछे हुई। पुलिस को इनके वहां छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस बल ने वहां छापा मारा। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं और पुलिस की गोली से गैंगस्टर वरिंदर सिंह मारा गया। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद की है। आरोपियों पर ताजा मामला 17 फरवरी को शहीद भगत सिंह नगर में हत्या के प्रयास व भारतीय दंड संहिता तथा शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज किया गया था।