You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन, कार्यक्रम में छात्रों ने उत्साहपूर्वक लिया भाग

Swami Mohan Dass Model School में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन, कार्यक्रम में छात्रों ने उत्साहपूर्वक लिया भाग

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल ने 2 मार्च, 2024 को अपने यूकेजी के विद्यार्थियों की ग्रेजुएशन सेरेमनी की मेजबानी की, जो शिक्षार्थियों की शैक्षणिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। खुशी और गर्व से भरे इस कार्यक्रम में छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई।

यूकेजी कक्षा के विद्यार्थियों ने अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए मंच पर आकर उत्साह दिखाया। तालियों और प्रशंसा के बीच, कई छात्रों ने अपनी स्मृतियों और आकांक्षाओं को प्रतिबिंबित करते हुए, हार्दिक भाषण देकर अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

सराहना और प्रोत्साहन के प्रतीक के रूप में, विद्यार्थियों को मोमेंटो दिए गए, जो उनके शैक्षणिक प्रयासों के दौरान उनके समर्पण और दृढ़ता का प्रतीक थे। इसके अलावा, जलपान के वितरण, सौहार्द को बढ़ावा देने और उपस्थित लोगों की खुशी से जश्न का माहौल बढ़ गया।

ग्रेजुएशन सेरेमनी ने अपने छात्रों के समग्र विकास और शैक्षणिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने की स्कूल की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में कार्य किया। स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल अपने प्रतिभाशाली विद्यार्थियों की निरंतर सफलता और उपलब्धियों के लिए कामना करता है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Graduation ceremony organized at Swami Mohan Dass Model School students participated enthusiastically in the program