You are currently viewing लुधियाना में मेहंदी लगाने के बहाने बुलाकर नवविवाहिता से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, घटना के बाद ग्रैंड माल के बाहर फेंककर फरार

लुधियाना में मेहंदी लगाने के बहाने बुलाकर नवविवाहिता से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, घटना के बाद ग्रैंड माल के बाहर फेंककर फरार

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना जिले के मंडियानी कलां गांव में कल एक नवविवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुल्लांपुर दाखा थाने के उप पुलिस अधीक्षक गुरबंस सिंह बैंस ने आज यहां बताया कि पांच आरोपियों तथा उनकी कार की पहचान कर ली गई है तथा शाम तक उनकी गिरफ्तारी हाे जाएगी। मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता हैबोवाल की रहने वाली है और शादी ब्याह में मेहंदी लगाने का काम करती है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे मेहंदी लगाने के लिए एमबीडी माल के नजदीक बुलाया था। जब वह पहुंची तो आरोपी उसे गांव मंडियानी ले गए। पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में आरोपी उसे धमकाने लगे।

 

 

वे उसे गांव मंडियानी की खाली कोठी में ले गये जहां पांच आरोपियों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे आरोपी ग्रैंड वाक माल के बाहर फेंककर फरार हो गए। सिंह ने बताया कि कथित दोषियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।