You are currently viewing Innocent Hearts की फाउंडर डायरेक्टर मैडम कमलेश बौरी की याद में लगाया गया फ़्री आई चैॅकअप कैंप

Innocent Hearts की फाउंडर डायरेक्टर मैडम कमलेश बौरी की याद में लगाया गया फ़्री आई चैॅकअप कैंप

जालंधर (अमन बग्गा): बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के दिशा निर्देशों के तहत इनोसेंट हार्ट्स में मैडम कमलेश बौरी (फाउंडर डायरेक्टर, इनोसेंट हार्ट्स) की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य पर 22 मई को नि:शुल्क आई चैॅकअप कैंप लगाया गया। इस कैंप का आयोजन डॉ. रोहन बौरी (एम.एस.ऑप्थल्मोलॉजी) (एफ.पी.आर.एस. फेको रिफ्रैक्टिव सर्जन,मेडिकल रेटिना स्पेशलिस्ट) की अध्यक्षता में किया गया।

इस अवसर पर इनोसेंट आई सेंटर के प्रमुख डॉ.रोहन ने ‘विज़न कमलेश’ प्रोजेक्ट के तहत इनोसेंट हार्ट्स के साथ जुड़े हुए हेल्पिंग स्टॉफ के प्रत्येक सदस्य की आँखों की जाँच की। उनकी उचित जाँच के बाद, जिन्हें सर्जरी की आवश्यकता थी, उनकी सर्जरी भी की, जो कि बिलकुल नि:शुल्क थी। इसके अतिरिक्त न केवल उन्हें सारी दवाएँ मुफ़्त दी गई बल्कि उन्हें चश्मे भी मुहैया कराए गए।

डॉ. पलक बौरी (डायरेक्टर सीएसआर) ने बताया कि यह शिविर पूरी तरह से नि:शुल्क था। न केवल आँखों के लिए बल्कि अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के समर्थन के लिए भी इस तरह के शिविर समय-समय पर ट्रस्ट द्वारा आयोजित किए जाते हैं और आगे भविष्य में भी किए जाएँगे। बौरी मेमोरियल ट्रस्ट समाज की सेवा हेतु सदैव तत्पर रहा है।

Free eye checkup camp organized in the memory of Madam Kamlesh Bauri Founder Director of Innocent Hearts