You are currently viewing सलाम कॉलोनी में फटा रसोई गैस सिलेंडर, आग लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों समेत पांच लोग जिंदा जले

सलाम कॉलोनी में फटा रसोई गैस सिलेंडर, आग लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों समेत पांच लोग जिंदा जले

किशनगंज: बिहार के किशनगंज जिले में भयानक हादसा हो गया। दरअसल, जिले की सलाम कॉलोनी के एक घर में सोमवार तड़के एक रसोई गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे ने भयावह रूप ले लिया और आग लगने के कारण एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए।

आग की लपटों से एक ही परिवार के चार बच्चे और एक गृहस्वामी सहित पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए। बताया जा रहा है कि जब तक परिवार के सदस्य रसोई गैस सिलेंडर फटने के बाद खुद को संभालते, आग की लपटों ने जोर पकड़ते हुए सभी को अपनी चपेट में ले लिया। 

मृतकों की पहचान नूर आलम, उनकी 10 साल की बेटी तोहफा प्रवीण, आठ वर्षीय बेटी शबनम प्रवीण, छह वर्षीय बेटा रहमत रजा और तीन वर्षीय बेटा मो. शाहिद के रूप में हुई है। पुलिस ने पांचों के के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही राहत-बचाव कार्य के लिए दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। साथ ही पुलिस की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को काबू करने की कोशिश की।