You are currently viewing जालंधर के इस इलाके में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, बंधें हुए थे हाथ- पुलिस जांच में जुटी

जालंधर के इस इलाके में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, बंधें हुए थे हाथ- पुलिस जांच में जुटी

जालंधर: जालंधर में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मामला संत विहार से सामने आया है। इस घटना का उस समय पता चला जब बुजुर्ग दूध लेने घर से बाहर नहीं आई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। प्राथमिक जांच के अनुसार, बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ले रही है।

मृतक की पहचान 60 वर्षीय बलबीर कौर के रूप में हुई जिसके पति फौज में थे। उनके पति की 7 साल पहले मौत हो गई थी, तबसे वह यहां अकेली रह रही थीं। आज जब सुबह करीब साढ़े 9 बजे दूधवाला आया। उसने घंटी बजाई लेकिन बलबीर बाहर नहीं निकली। जिसके बाद उसने मोहल्ले वालों को इकट्‌ठा कर देखा तो अंदर उनकी लाश पड़ी थी।

जांच में पहले पुलिस को लगा कि यह लूट का मामला है लेकिन महिला की सोने की चेन बेड पर पड़ी थी और सारा सामान बिखरा हुआ था। इससे यह साफ होता है कि महिला की हत्या की गई है और फिर बाद में इसे लूट का मामला दिखाने की कोशिश की गई है। DCP इनवैस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने कहा कि घटनास्थल के हालात के हिसाब से यह सीधे तौर पर मर्डर है। पूछताछ जारी है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Elderly woman was strangled to death in this area of Jalandhar, hands were tied – police engaged in investigation