You are currently viewing लुधियाना में नशे ने ले ली कारोबारी की जान, कार में पड़ा मिला शव- 2 दोस्तो के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना में नशे ने ले ली कारोबारी की जान, कार में पड़ा मिला शव- 2 दोस्तो के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना: लुधियाना में नशे की ओवरडोज से स्टिकर फैक्टरी कारोबारी की मौत हो गई। उसका शव गांव चक्क सरवण नाथ इलाके में खड़ी कार से बरामद किया गया है। थाना कूमकलां पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है।

मृतक के पिता प्रेम खेड़ा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनका सबसे बड़ा बेटा विशाल खेड़ा है। वह स्टिकर फैक्टरी चलता था। उनके बेटे की पहचान मोती नगर निवासी हरजीत सिंह से थी। 30 जुलाई को वह अपनी कार पर फैक्टरी से घर जाने को निकला, मगर घर नहीं पहुंचा। तलाश के दौरान पता चला कि उसकी कार चंडीगढ़ रोड स्थित गांव चक्क सरवण नाथ के पास खड़ी है। वहां जाकर जांच की तो विशाल बेसुध पड़ा था, उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। इसके बाद जांच करने पर पता चला कि आरोपी हरजीत सिंह और बीके इस्टेट निवासी मिट्ठू उर्फ सम्राट ने नशे की ओवरडोज दी थी।

आरोपी हरजीत की भी स्टिकर फैक्टरी है, जबकि सम्राट कहीं नौकरी करता है। हरजीत और विशाल पहले भी एक साथ नशा करते थे। इससे पहले भी ओवरडोज लेने से विशाल की हालत बिगड़ गई थी। उस समय उसे बचा लिया गया था। 30 जुलाई की दोपहर 3.30 बजे तीनों ने ताजपुर रोड इलाके में नशा किया। उन लोगों ने विशाल को ओवरडोज दे दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाने के बजाय वे कार में इधर-उधर घुमाते रहे।

शाम को वे उसे चंडीगढ़ रोड पर कार में छोड़ कर फरार हो गए। थाना कूमकलां पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, मामले की जांच कर रहे एएसआई हजूर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Drunkenness took the life of businessman in Ludhiana, dead body found in car – FIR registered against 2 friends