You are currently viewing ‘आपके प्यार का कर्जदार, पर…’ छोटे सिद्धू को देखने आ रहे फैंस को बलकौर सिंह की खास अपील

‘आपके प्यार का कर्जदार, पर…’ छोटे सिद्धू को देखने आ रहे फैंस को बलकौर सिंह की खास अपील

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर शनिवार को पहली बार अपने नवजात बच्चे के साथ घर पहुंचीं। चरण कौर की एक सप्ताह पहले बठिंडा के एक अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। शनिवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बठिंडा के अस्पताल से छुट्टी के बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर अपने बच्चे के साथ तलवंडी साबो स्थित तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचे और वहां माथा टेका। इसके बाद दोपहर को मूसेवाला के माता-पिता अपने गांव पहुंचे। यहां चरण कौर ने पहली बार अपने नन्हें सिद्धू के साथ हवेली में प्रवेश किया।

मूसेवाला की हवेली में शादी जैसा माहौल है। परिवार वालों ने हवेली और पुराने घर को अच्छे से सजाया है। इस बीच मूसेवाला के फैंस छोटे सिद्धू की एक झलक पाने के लिए लगातार हवेली पहुंच रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इस प्यार के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा किया लेकिन साथ ही उन सभी से एक खास अपील भी की।

बलकौर सिंह के पिता ने कहा कि भगवान की कृपा और सिद्धू को चाहने वालों की प्रार्थनाओं से हमें फिर से बेटे का तोहफा मिला है। आपके प्यार के लिए हम आपके ऋणी रहेंगे। हम जानते हैं कि हर किसी को बच्चे और मां को देखने की आदत होती है, लेकिन रिवाज के मुताबिक हम डेढ़ महीने तक बच्चे को नहीं दिखा पाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि दूर से चलकर आए कदमों और कीमती समय को ध्यान में रखते हुए, हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया कुछ और दिनों तक प्रतीक्षा करें। डेढ़ महीने बाद हम पहले की तरह सबसे मिलने, सबका प्यार और दुआएं पाने के लिए मौजूद रहेंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

debtor-of-your-love-but-balkaur-singhs-special-appeal-to-the-fans-coming-to-see-little-sidhu