You are currently viewing कनाडा में पंजाबी नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कुछ समय बाद शादी के लिए आना था भारत

कनाडा में पंजाबी नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कुछ समय बाद शादी के लिए आना था भारत

मालेरकोटला: हर साल पंजाब से कई युवा विदेश जाते हैं। उनका सपना होता है कि वहां बसकर वे अपनी और अपने परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक कर लेंगे, लेकिन कई बार उनके सपने पूरे नहीं होते और उनके साथ कुछ ऐसा हादसा हो जाता है, जिसकी परिवार ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

ऐसा ही एक हादसा एक पंजाबी युवक के साथ हुआ, जिसकी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान कुलविंदर के रूप में हुई है जो मूल रूप से मालेरकोटला के नजदीकी गांव तोलेवाल का निवासी था। युवक उच्च शिक्षा के लिए विदेश गया था, कुछ साल बाद उसे वहां पीआर मिल गई और अब उसे अपना काम भी शुरू करना था। कुलविंदर ने कनाडा में प्लंबर का कोर्स पूरा कर लिया था और अब वह वहां अपना शोरूम खोलने जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही उसके साथ एक हादसा हो गया, जिससे पूरा परिवार सदमे में है।

कुलविंदर अभी भी अकेला था और उसे कुछ महीनों बाद शादी के लिए भारत आना था। मृतक की अपनी मां से 24 अप्रैल को फोन पर बात हुई थी और उसने बताया था कि मां, मैं अभी काम से आया हूं और खाना खाकर सो गया हूं और अगले दिन हमें फोन आया कि कुलविंदर पर हमला हुआ है, उसे अस्पताल ले जाया गया है। इस हमले में उनकी मौत हो गई।

मृतक का दूसरा भाई भी कनाडा में बसा हुआ है। परिजनों की मांग है कि कुलविंदर के शव को भारत लाने में मदद की जाए ताकि वे उसका भारतीय रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार कर सकें।

Punjabi youth dies under suspicious circumstances in Canada, was to come to India for marriage after some time