You are currently viewing पंजाब में बदला मौसम का मिजाज, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत; अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया ओरेंज अलर्ट

पंजाब में बदला मौसम का मिजाज, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत; अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया ओरेंज अलर्ट

जालंधर: पंजाब में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। बीते दिनों पंजाब के कई हिस्सों में काले बादल छा गए और कई जगहों पर भारी बारिश हुई। मौसम में बदलाव के साथ-साथ पंजाब में तेज हवाएं भी चल रही हैं।

इससे पहले दिन पर दिन तापमान बढ़ता जा रहा था, लेकिन जालंधर समेत पंजाब में कई जगहों पर बारिश हुई, जिससे मौसम सुहावना हो गया और गर्मी से राहत मिली।

बता दें कि मौसम विभाग अगले 2 दिनों तक बारिश की संभावना जता रहा है, जिससे गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग के चंडीगढ़ केंद्र की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पंजाब में अगले 2 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गर्मी से राहत का यह सिलसिला रविवार तक जारी रहेगा। 27 अप्रैल के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जबकि 28 अप्रैल के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है, जिसके कारण 2 दिनों तक बारिश की संभावना है।

Weather patterns changed in Punjab, people got relief from heat due to rain