You are currently viewing अमृतसर में खतरनाक गैंगस्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या और लूट की कई वारदातों को दे चुका है अंजाम

अमृतसर में खतरनाक गैंगस्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या और लूट की कई वारदातों को दे चुका है अंजाम

अमृतसर: थाना लोपोके और कक्कड़ चौकी ने एक गैंगस्टर को एक पिस्तौल के साथ और दूसरे को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। डीएसपी कार्यालय चोगावा में आज यहां खुलासा करते हुए, एसपी (डी) गौरव तोरा ने कहा कि भुल्लर गांव का सुखमनप्रीत सिंह भुल्लर अपने साथियों के साथ पिछले कई वर्षों से अमृतसर और तरनतारन जिलों में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

 

 

मोंटी पुत्र कश्मीर सिंह, जिसे 2018 में कुछ लोगों द्वारा गोली मार दी गई थी, उस मामले में भी सुखमनप्रीत शामिल था और उसके पास से देसी पिस्तौल और दो राउंड बरामद हुए थे। इसके अलावा उसने पपिंदर सिंह हर्षा छीना, पलविंदर सिंह मक्शी के साथ बनारसी दास मेडिकल स्टोर के मालिक से 1 लाख रुपए लूट लिए और जांघ में गोली मार कर घायल कर दिया था।

 

 

इसी तरह, तरनतारन जिले में होंडा कार छीन ली गई और अन्य घटनाएं हुईं। एसएचओ हरपाल सिंह सोही ने कहा कि पुलिस पोस्ट कक्कड़ द्वारा स्थापित चेक पोस्ट की तलाशी के दौरान एक व्यक्ति से 5 ग्राम हेरोइन जब्त की गई। आरोपी की पहचान रणजीत गांव, घरंडा थाने के निवासी बलजीत सिंह के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।