You are currently viewing ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट का CCTV फुटेज आया सामने, कार ने खाई पलटियां, गाड़ी को लगी आग; देखें VIDEO

ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट का CCTV फुटेज आया सामने, कार ने खाई पलटियां, गाड़ी को लगी आग; देखें VIDEO

रूड़की: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ी कई तस्वीरें साझा की जा रही हैं। हालांकि, इसी बीच पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की पंत की कार काफी तेजी से डिवाइडर से टकराई थी। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड जा गिरी। गनीमत रही कि पंत की जान बच गई और वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं।

 

 विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले दिनों टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश के दौरे पर थे. उन्हें टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और टीम को सीरीज में 2-0 से जीत दिलाने में अहम रोल निभाया. हालांकि अभी उनके चोटिल होने की खबर आ रही है. इस कारण उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. (News18)

पंत अपनी कार से घर लौट रहे थे और कार में अकेले थे। कार में आग भी लग गई थी, लेकिन पंत को तब तक कार से निकाला जा चुका था। इसी बीच उतराखंड के डीजीपी ने बताया कि पंत को झपकी आ गई थी। इसी बीच कार कंट्रोल के बाहर हो गई और हादसे का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर इस दुर्घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पंत खुद गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर आए थे।

देखें VIDEO-

ऋषभ पंत ने बताया कि, गाड़ी चलाने के दौरान उन्हें नींद आ गई थी, जिस कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटना हो गई। इस हादसे के बाद ऋषभ की कार धू-धू कर जल गई।

 जानकारी के अनुसार, हादसा मंगलौर थाना क्षेत्र में हुआ. ऋषभ पंत को पीठ और सिर में गंभीर चोट आई है. हादसे के बाद कार में आग लग गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंत की प्लास्टिक सर्जरी किए जाने की संभावना है. ऐसे में वे लंबे समय तक मैदान से दूर रह सकते हैं. (News18)

खबरों के अनुसार, इस कार हादसे में ऋषभ पंत के पैर और पीठ में चोट आई है। फोटो और वीडियो में देखा जा सकता है कि, पंत को पीठ में चोटें आई हैं। सिर में पट्टी भी बंधी हुई है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, सर में चोट आई है।

 ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइस देना चाहते थे और इसलिए वह देर रात दिल्ली से रुड़की की तरफ अपनी गाड़ी में अकेले निकले. पुलिस के मुताबिक, उन्हें अचानक झपकी आई थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ. उनकी स्थिति अभी ठीक है. (News18)

पुलिस ने बताया कि, कार हादसे के वक्त गाड़ी में पंत अकेले थे। वो दिल्ली से कार ड्राइव कर अपने घर जा रहे थे। तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार बुरी तरह जल गई है।

 ऋषभ पंत का प्रदर्शन वनडे और टी20 में अच्छा नहीं रहा. इस कारण वे कई बार फैंस के साथ-साथ आलोचकों के निशाने पर भी रहे. लेकिन टेस्ट में उन्होंने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा हुआ है. हालांकि अब उनके फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में उतरने पर संशय है. (News18)

Cricketer Rishabh Pant met with a dangerous accident, the car overturned, the car caught fire; Hospitalized due to serious injuries, see photos