You are currently viewing VIDEO: हिंदुओं को लेकर मोहम्मद मुस्तफा का विवादित बयान, कहा- ‘मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं, इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा’

VIDEO: हिंदुओं को लेकर मोहम्मद मुस्तफा का विवादित बयान, कहा- ‘मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं, इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा’

चंडीगढ़: पंजाब में चुनावों से पहले ही राजनीति गरमाती जा रही है। चुनावी खेल को जीतने के लिए कई बड़े नेता विवादित बयान देने से भी नहीं कतराते। अब एक ऐसा ही वीडियो नवजोत सिंह सिद्धू के ख़ास स्ट्रैटेजिक एडवाइजर और पंजाब के रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने दिया है। उनके इस बयान के बाद पंजाब में राजनितिक माहौल काफी गड़बड़ा गया है।

दरअसल, मोहम्मद मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने खुलेआम धमकी दी है। मोहम्मद मुस्तफा ने एक जलसा में कहा कि हिंदुओं का कोई जलसा नहीं होने दूंगा। अगर दोबारा इन्होंने कोई हरकत की तो खुदा की कसम घर में घुसकर मारूंगा। मैं कौमी फौजी हूं, मैं कौमी सिपाही हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं, जो घर में घुस जाऊंगा। अगर दोबारा इन्होंने ऐसी हरकत की, खुदा की कसम इनके घर में घुसकर मारूंगा। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा। मैं पूरी कौम के लिए लड़ रहा हूं, वोट के लिए नहीं लड़ रहा।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर हिंदुओं को उनके जलसे के बराबर इजाजत दी तो ऐसे हालात पैदा कर दूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा। वीडियो के वायरल होने के बाद सभी पार्टियों ने मुस्तफा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर भी मुस्तफा के इस बयान के बाद उन्हें खूब लताड़ा जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सोशल मीडिया सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मोहम्मद मुस्तफा के इस बयान का वीडियो ट्विट पर शेयर करके कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में विभाजनकारी ताकतें हैं। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। मालवीय ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम के नाम पर वोटरों का बंटवारा किया जा रहा है। अमित मालवीय ने कहा है कि उनकी पार्टी चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी।

देखें VIDEO-

Controversial statement of Mohammad Mustafa, said- ‘I swear by Allah, I will not allow any procession of Hindus’