You are currently viewing पंजाब कांग्रेस में बड़ा धमाका: हाईकमान ने सीएम से मांगा इस्तीफा, शाम को चुना जा सकता है नया नेता

पंजाब कांग्रेस में बड़ा धमाका: हाईकमान ने सीएम से मांगा इस्तीफा, शाम को चुना जा सकता है नया नेता

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह के बीच एक बड़ा धमाका हुआ है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की कुर्सी पर भी खतरा मंडराने लगा है। पंजाब कांग्रेस भवन में आज शाम होने वाली विधायक दल की मीटिंग से पहले ही पार्टी हाईकमान ने सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से इस्‍तीफा मांग लिया है।

यह इस्तीफा कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी ने सीएम अमरिंदर से मांगा है। वहीं, अब मुख्यमंंत्री की रेस में कांग्रेस के तीन दिग्गज सुनील जाखड़, सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रताप सिंह बाजपा का नाम सबसे आगे आ रहा है। इसी बीच सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी चेतावनी दे दी है कि अगर पंजाब में सीएम का चेहरा बदला जाता है तो वे कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे। उधर, शाम को विधायकों की होने वाली बैठक से पहले प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए हैं। इससे पहले पंजाब प्रभारी हरीश रावत के ट्वीट ने पंजाब की सियासत में एक बार फिर उबाल ला दिया है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की एक बैठक आज शाम 5 बजे पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बुलाई गई है। शाम को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नया नेता चुना जा सकता है। 

Congress High command demands resignation from CM new leader may be elected in the evening