You are currently viewing नहर में नहाने गए 2 छात्रों की मौत, 12वीं पास होने की खुशी में दोस्तों के साथ गए थे मस्ती करने

नहर में नहाने गए 2 छात्रों की मौत, 12वीं पास होने की खुशी में दोस्तों के साथ गए थे मस्ती करने

यमुनानगर: 12वीं पास करने का जश्न मना रहे 16 साल के कृष और 17 साल के मयंक की यमुनानगर के प्रताप नगर इलाके में पश्चिमी यमुना नहर में डूबने से मौत हो गई। दोनों नहाने के लिए नहर में उतरे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शव बरामद कर लिए हैं और आज दोनों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय प्रताप नगर के दो छात्र पश्चिमी यमुना नहर में नहाते समय डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई। कृष, जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है और भधेरा गांव का रहने वाला है, 12वीं कक्षा का छात्र था. दूसरा लड़का करकौली निवासी मयंक उम्र 17 वर्ष बताया जा रहा है, जिसने हाल ही में 12वीं की बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की थी। अपने कुछ दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए चौधरी देवीलाल हर्बल नेचर पार्क के पास पश्चिमी यमुना नहर के किनारे गए।

वहां बैठकर सभी दोस्तों ने पार्टी की और कृष और मयंक नहाने के लिए नहर पार कर गए। उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था और जैसे ही दोनों डूबने लगे तो बाकी दोस्तों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन उन्हें बचा नहीं सके। दोनों की मृत्यु हो गई। फिलहाल मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाल लिया है। उनका पोस्टमार्टम आज यमुनानगर सिविल अस्पताल में किया जाएगा। मयंक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मयंक की एक छोटी बहन है।

 

2 students who went to take bath in the canal died, had gone to have fun with friends in the joy of passing 12th