You are currently viewing पंजाब: बगलामुखी मंदिर के पुजारियों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, नौजवान की हत्या कर मंदिर के हवनकुंड में दबाई लाश

पंजाब: बगलामुखी मंदिर के पुजारियों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, नौजवान की हत्या कर मंदिर के हवनकुंड में दबाई लाश

संगरूर: संगरूर के धुरी में दोहला रेलवे फाटक के पास बने बगलामुखी मंदिर के पुजारियों ने 33 साल के व्यक्ति का कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं युवक का कत्ल करके मंदिर में बने हवनकुंड के नीचे दबा दिया। मृतक की पहचान सुदीप कुमार पुत्र गुरिंदर कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक धुरी का रहने वाला था।

थाना सिटी धूरी के पुलिस चौकी प्रभारी सौरभ सभरवाल ने बताया कि पिछले दिनों संदीप कुमार के परिजनों द्वारा थामा सिटी धूरी में दिए गए आवेदन के अनुसार संदीप कुमार जो छोटे बच्चों को पंडित विद्या पढ़ाता था और घर नहीं आता था। जब परिवार ने मंदिर में जाकर पूछा तो मंदिर के पंडित परमानंद ने कहा कि वह 2 दिन से मंदिर नहीं आए हैं, लेकिन जब पुलिस ने मंदिर के पंडित परमानंद से पूछताछ की तो पुलिस को उन पर शक हुआ और उन्हें थाने लाया गया जहां उन्होंने संदीप कुमार के हत्या की पूरी कहनी बताई और कबूल किया कि उसने संदीप की हत्या कर हवनकुंड के नीचे लाश दबा दी थी।

सिटी थाना धूरी के प्रभारी सौरव सभरवाल ने हवनकुंड के नीचे दबे शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंदिर के पुजारी परमानंद और बगलामुखी के मुख्य पुजारी अशोक शास्त्री के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Punjab: The priests of Baglamukhi temple committed a horrific crime, killed a young man and buried his body in the fire pit of the temple