You are currently viewing कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया लॉकडाउन नहीं बढाने का संकेत, लोगों से की ये अपील

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया लॉकडाउन नहीं बढाने का संकेत, लोगों से की ये अपील

 

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज संकेत दिया कि प्रदेश में कोरोना की स्थिति के मद्देनजर लॉकडाउन बढ़ाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी लेकिन लोगों से अपील की कि वह सुरक्षा नियमों व प्रतिबंधों का सख्ती से पालन करें। यहां मीडिया कर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अब तक 5216 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है इनमें से 133 लोगों की मौत हुई है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि इस समय 23 मरीज हाई डिपेंडेंसी यूनिट में भर्ती हैं और सात मरीज वेंटीलेटर पर हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस समय प्रदेश में रोजाना दस हजार टेस्ट हो रहे हैं और जुलाई अंत तक चार नयी प्रयोगशालाओं के साथ 20 हजार टेस्ट प्रतिदिन हो पाएंगे।

 

 

 

कैप्टन ने दावा किया कि प्रदेश सरकार के पास पर्याप्त आवश्यक उपकरण हैं जिससे महामारी को और फैलने से रोका जा सकता है और अब तक भी इसे काफी हद तक नियंत्रण में रखा गया है।

 

 

उन्होंने प्रदेश वासियों से अपील की कि संकट के इस समय संयम बनाये रखें। उन्होंने कहा कि उन्हें आश्चर्य होता है जब वह स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के लिए लोगों पर किये चालानों की रोजाना रिपोर्ट देखते हैं और लोगों से अपील की कि वह सावधानी के बताये स्वास्थ्य दिशानिदेर्शों का पालन करें क्योंकि यह उनकी अपनी और परिवार व पूरे समाज की सुरक्षा के लिए है।

 

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को कोरोना वायरस के लक्षणों को आम बुखार, सर्दी, खांसी, शरीर में दर्द आदि के तौर पर न लें और तुरंत डॉक्टर से सलाह लें ताकि समय से उपचार हो सके।

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया