You are currently viewing SBI ब्रांच में घुस आया सांड, अंदर लोगों में मच गई भगदड़, देखें VIDEO

SBI ब्रांच में घुस आया सांड, अंदर लोगों में मच गई भगदड़, देखें VIDEO

नई दिल्ली: यूपी के उन्नाव जिले में एक बैंक ब्रांच में बवाल मचा। शाहगंज के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की मुख्य शाखा में बुधवार को एक आवारा सांड घुस गया। उसे देखने के बाद स्टाफ और ग्राहक सभी घबरा गए।

30 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें ये सांड बैंक के अंदर घूमता नजर आ रहा है। लोगों को तो हैरानी हुई, कुछ हंसने भी लगे। मतलब, अचानक बैंक में सांड आ धमका जिससे सब बेचैन हो गए।

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। सांड शांति से बैंक के एक कोने में खड़ा हुआ दिख रहा है, मानो हिसाब-किताब कराने आया हो।

देखें VIDEO-

सांड को देखकर जाहिर है सबको डर लगा होगा, मगर वो तो बड़े आराम से खड़ा रहा। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कोई शख्स लोगों को कह रहा है कि सांड से दूर रहें। ये वाकई हैरान करने वाली घटना थी और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बैंक के सेक्युरिटी गार्ड्स फटाक से काम पर आ गए। उन्होंने एक डंडे की मदद से बैंक के अंदर से धीरे-धीरे बैल को बाहर निकाला। देखते ही देखते सबकुछ ठीक हो गया और बैंक में फिर से शांति छा गई।

बैंक के मुख्य मैनेजर गौरव सिंह ने बताया कि असल में बैंक के बाहर दो बैल लड़ रहे थे। एक ने दूसरे को बैंक की तरफ खदेड़ा, और खुले दरवाजे से वो सीधे अंदर घुस गया। थोड़ी देर के लिए तो हंगामा मचा, लेकिन अच्छी बात ये थी कि उस समय बैंक में ज़्यादा ग्राहक नहीं थे, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Bull entered SBI branch, created panic among people inside see VIDEO​