You are currently viewing ईडी की रेड पर बिक्रम मजीठिया ने किए बड़े खुलासे, बोले- सीएम चन्नी और हनी ही अवैध माइनिंग के सरपरस्ती

ईडी की रेड पर बिक्रम मजीठिया ने किए बड़े खुलासे, बोले- सीएम चन्नी और हनी ही अवैध माइनिंग के सरपरस्ती

जालंधर (PLN- Punjab Live News) अकाली नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब सरकार पर जमकर हमला बोला। मजीठिया ने कहा कि पंजाब कांग्रेस की राजनीति 3 सी पर है। सी मतलब कांग्रेस, सी मतलब चन्नी और सी मतलब करप्शन। उन्होंने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर इतनी बड़ी रिकवरी हुई है अगर उनके ठिकानों पर रेड होती तो फिर कितनी बड़ी रिकवरी होती। उन्होंने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और उनके रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी अवैध माइनिंग के सरपरस्ती है। मजीठिया ने कहा कि चन्नी के अपने हलके चमकौर साहिब व रोपड़ जिले में चार लोग अवैध माइनिंग का कारोबार चला रहे हैं। चन्नी हनी के बचाव में इसलिए आ रहे हैं, क्योंकि उसे डर है कि अगर हनी का मुंह खुल गया तो मुश्किल हो जाएगी।

एसपी और डीएसपी भी इनके इशारे पर काम करते हैं। इस दौरान बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने सीएम और हनी एक साथ कई फोटो में दिखाइए। उन्होंने कहा कि जहां भी सीएम चन्नी होते हैं, वहां हनी भी दिखाई देता है। मजीठिया ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसते हुए कहा कि चन्नी मतलब हनी, हनी मतलब मनी। इस मौके पर मजीठिया ने मोहाली में होमलैंड सोसाइटी की एक वीडियो भी जारी की, जिसमें हनी की गाड़ी के साथ एक पायलट जिप्सी दिखाई देती है। इस दौरान मजीठिया ने सवाल उठाते हुए कहा कि हनी को सिक्योरिटी क्यों दी गई है, इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हनी न तो कोई विधायक है और न ही कोई बड़ा नेता।

फिर भी उसे सीएम की शह पर पायलट जिप्सी और सिक्योरिटी गार्ड दिए हुए है। इस मौके पर मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सिद्धू वैसे अवैध माइनिंग को लेकर हर बार शोर मचाते है, लेकिन इस बार उनको कौन-सा सांंप सूंझ गया है, जो बिल्कुल चुप बैठे हुए है।

Bikram Majithia made big revelations on ED raid said CM Channi and Honey are the only patrons of illegal mining