You are currently viewing बड़ी कामयाबी: कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की हत्या की फिराक में आए 2 शार्प शूटरों को पुलिस ने दबोचा

बड़ी कामयाबी: कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की हत्या की फिराक में आए 2 शार्प शूटरों को पुलिस ने दबोचा

पंचकूला: हरियाणा पुलिस पंचकूला पुलिस ने कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की हत्या की फिराक में आये दवेंद्र बम्भीहा गिरोह के दो शार्प शूटरों को पंचकूला जिले से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान चिड़ीमार मोहल्ला कच्चा बाजार अम्बाला कैंट निवासी सौरभ उर्फ माऊ और कुम्हार मंडी, कच्चा बाजार, अम्बाला कैंट के अर्जुन उर्फ अज्जू के रूप में की गई है। अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने विशेष सूचना मिलने के बाद तुरंत हरकत में आते हुये दोनों शार्प शूटरों को अवैध हथियारों के साथ नालागढ़-पिंजौर रोड से काबू किया।

प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार बदमाश पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के साथ काम करते थे और अब दवेंदर बम्भीहा गिरोह के लिये काम कर रहे थे और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की हत्या करने की फिराक में थे। दोनों के खिलाफ हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों के विभिन्न थानों में हत्या, डकैती, मारपीट, फायरिंग और शस्त्र कानून आदि के तहत कई मामले दर्ज हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Big success: Police caught 2 sharp shooters who were trying to kill members of the infamous Lawrence Bishnoi gang