You are currently viewing चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा के लिए बुरी खबर, मुंबई को बड़ा झटका, इस वजह से नही खेलेगा ये खिलाड़ी

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा के लिए बुरी खबर, मुंबई को बड़ा झटका, इस वजह से नही खेलेगा ये खिलाड़ी

नई दिल्लीः चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा घरेलू वनडे टूर्नामेंट खेलने के लिए श्रीलंका वापस जा रहे हैं, जिसकी पुष्टि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कर दी है। बता दें, कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पिछले हफ्ते ही उन्हें आईपीएल खेलने की इजाजत दी थी, लेकिन अब बुधवार को वह सुपर प्रांतीय एक दिवसीय टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए वापस अपने घर जा रहे हैं।

Image result for malinga in ipl

दरअसल, श्रीलंका में 4 अप्रैल से 11 अप्रैल के बीच चार डोमेस्टिक टीमों के बीच एक वनडे फॉर्मेट में टूर्नामेंट खेला जाना है। जिसे श्रीलंका के सेलेक्टर्स विश्व कप 2019 के ट्रायल के रूप में देख रहे हैं। इस टूर्नामेंट के लिए लसिथ मलिंगा वापस अपने देश जा रहे हैं। जहां मलिंगा गाले टीम की कप्तानी करेंगे और विश्वकप के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

Image result for malinga in ipl

मलिंगा के टी-20 लीग में ना खेलने और श्रीलंका लौटने की खबर की पुष्टि खुद श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता असंथा डे मेल ने की है। आपको बता दें मलिंगा ने इस सीजन में मुंबई के लिए 2 मैच खेले और वो एक भी विकेट नहीं ले सके। बताया जा रहा है कि मलिंगा की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ मुंबई की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

Image result for malinga in ipl

आपको बता दें कि इस सीजन की पॉइंट टेबल पर चेन्नई सुपरकिंग्स पहले नंबर पर है। तो वहीं मुंबई इंडियंस सातवें नंबर पर है। चेन्नई ने अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की तो वहीं मुंबई ने तीन मैचों में से एक में जीत मिली है और दो में हार का सामना करना पडा है।