You are currently viewing फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: सचिन तेंदुलकर-ब्रायन लारा समेत कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे वर्ल्ड सीरीज T20 टूर्नामेंट

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: सचिन तेंदुलकर-ब्रायन लारा समेत कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे वर्ल्ड सीरीज T20 टूर्नामेंट

नई दिल्लीः क्रिकेट के चाहने वाले अकसर अपने दिग्गज खिलाड़ियों को वापस मैदान पर खेलते देखने की तमन्ना रखते हैं। अगर आपकी भी कुछ ऐसी ही इच्छा है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आपको पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कमेंट्री करते हुए नहीं बल्कि मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। जी हां, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और ब्रायन लारा जैसे पूर्व खिलाड़ी एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे।

2 फरवरी 2020 से 16 फरवरी 2020 के बीच रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज भारत में खेली जाएगी, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और भारत के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। बीसीसीआई ने हाल ही में इस टूर्नामेंट को भारत में करवाने की मंजूरी दे दी है। बीसीसीआई का मानना है कि इस टूर्नामेंट के जरिए भारत में टी20 क्रिकेट की लोकप्रियता और बढ़ेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें 46 वर्षीय तेंदुलकर, टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल में विश्व के अग्रणी स्कोरर हैं, जिन्होंने 24 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में 34,000 से अधिक रन बनाए हैं। जिसमें उनके 100 शतक शामिल हैं। उनको मैदान पर दोबारा खेलते देखना कई फैंस के लिए मानों सपना सच होते देखने जैसा होगा।