You are currently viewing Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा, इन रिचार्ज के साथ फ्री में पाएं 4GB डाटा

Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा, इन रिचार्ज के साथ फ्री में पाएं 4GB डाटा

नई दिल्ली: हाल ही में Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया है और नई कीमतें 26 नवंबर से लागू भी कर दी गई है। जिसके बाद यूजर्स को रिचार्ज कराने के लिए अब पहले से अधिक कीमत का भुगतान करना होगा। ऐसे में यूजर्स Airtel समेत सभी टेलिकॉम कंपनियों से काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। वहीं अब Airtel अपने यूजर्स की नाराजगी को कम करने के लिए एक तोहफा लेकर आई है। जिसे जानकर यूजर्स को थोड़ी राहत मिलेगी। कंपनी अपने कुछ रिचार्ज के साथ यूजर्स को 4GB डाटा बिल्कुल फ्री मुहैया करा रही है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में डिटेल से।

Airtel ने घोषणा की है कि कंपनी के कुछ रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 4GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इन प्लान की कीमत 699 रुपये, 549 रुपये और 479 रुपये है। इसके अलावा कंपनी 350 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ भी 2GB फ्री डाटा का कूपन दे रही है। बता दें ​कि यह कूपन आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर नहीं मिलेंगे क्योंकि कंपनी ने इन्हें खासतौर पर एयरटेल ऐप यूजर्स के लिए लॉन्च किया है।

यदि आप एयरटेल ऐप का उपयोग करते हैं तभी इन कूपन का लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए आपको ऐप ओपन कर उसमें दिए गए रिचार्ज सेक्शन में जाना होगा। जहां ‘All Packs’ पर टैप करना है। जिसके बाद आपको कुछ प्रीपेड प्लान के साथ फ्री डाटा कूपन मिलेंगे।

Big gift to Airtel users, get 4GB data for free with these recharges