You are currently viewing हार्दिक पांड्या को बड़ा झटका: भारत लौटते समय एयरपोर्ट पर जब्त हुईं 5 करोड़ की 2 घड़ियां; जानें इसके पीछे का कारण

हार्दिक पांड्या को बड़ा झटका: भारत लौटते समय एयरपोर्ट पर जब्त हुईं 5 करोड़ की 2 घड़ियां; जानें इसके पीछे का कारण

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है। हार्दिक पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं। वर्ल्ड क्रिकेट में हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है। हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं।

हार्दिक पांड्या की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हार्दिक पांड्या की इन 2 घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये है। हार्दिक की इन 2 घड़ियों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। हार्दिक पांड्या के लिए ये समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद सेलेक्टर्स ने उनको टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया है। अब खबर है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद UAE से मुंबई लौटने पर हार्दिक पांड्या की 2 घड़ियां कस्टम विभाग ने जब्त कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था। इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं। बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों का काफी शौक है।