You are currently viewing PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर, बोले- मोदी को मुझसे बचना है तो काशी से चुनाव न लड़ें

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर, बोले- मोदी को मुझसे बचना है तो काशी से चुनाव न लड़ें

लखनऊः भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो कर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की और कहा कि मोदी को अगर उनसे बचना है तो वह काशी से चुनाव न लड़ें। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, मैंने चुनौती दी थी कि मोदी जहां से चुनाव लड़ेंगे, मैं वहीं से लडूंगा। इसीलिए मैं काशी आया हूं। मोदी अगर चाहें तो मुझसे बच सकते हैं और काशी से चुनाव न लड़ें।

उन्होंने मोदी के चौकीदार वाले अभियान पर चुटकी लेते हुए कहा, चौकीदार हो जाएं खबरदार, आ गया है असरदार। चंद्रशेखर ने कहा, मैं सिर्फ भाजपा को हराने के लिए लड़ रहा हूं, देश के संविधान को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। मैं पीएम मोदी को हराकर वापस गुजरात भेज दूंगा।’ उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठी सरकार गरीबों के हित में काम नहीं कर रही है। गरीबों को लूट रही है। अमीरों की जेब भर रही है। दो करोड़ युवाओं की नौकरियां छीन ली गई हैं।

Image result for narendra

प्रियंका गांधी के वाराणासी से चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि जो बालिग हैं वो लोकतंत्र में चुनाव लड़ सकते हैं। अखिलेश यादव, मुलायम सिंह, मायावती कोई भी लड़ें, अधिकार सबको है। चंद्रशेखर ने संकेतों में एसपी-बीएसपी महागठबंधन से समर्थन की उम्‍मीद करते हुए कहा, जब एक दूसरे का विरोध करने वाले दल एक हो सकते हैं तो हो सकता है कि कल मेरा समर्थन करें।