You are currently viewing जालंधर वालों सावधान! यदि अब बस अड्डे पर मास्क नहीं पहना तो 1 घंटे तक देखनी होगी दीवार, जुर्माना अलग से

जालंधर वालों सावधान! यदि अब बस अड्डे पर मास्क नहीं पहना तो 1 घंटे तक देखनी होगी दीवार, जुर्माना अलग से

 

जालंधर: जालंधर में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में यदि अब कोई शख्स बस अड्डे पर बिना मास्क पहने नजर आएगा तो उसे जुर्माना के साथ-साथ 1 घंटे तक दीवार देखनी पड़ेगी। जी हां, रोडवेज द्वारा यह नई योजना तैयार की गई है। इस लागू करवाने के लिए रोडवेज पुलिस की भी सहायता ले रही है।

 

 

 

इस योजना के तहत मास्क न पहनने वालों को जुर्माना और 1 घंटा दीवार देखनी होगी। मतलब कि उसे दीवार के सामने बिठा दिया जाएगा ताकि उसे अपनी गलती का अहसास हो सके और भविष्य में वह मास्क के प्रयोग से गरेज ना करे।

 

 

 

इस संबंधित रोडवेज अधिकारियों ने बताया कि लोगों के कोरोना के प्रति जागरुक करने के लिए उन्होंने मास्क न पहनने वालों को टिकट देने पर रोक लगा दी थी लेकिन लोगों ने इसका भी हल निकाल लिया। वह मास्क लगाकर टिकट तो ले लेते है लेकिन बस में जाकर मास्क उतार देते हैं। उन्होंने बताया कि इसीलिए यह नई योजना लाई गई है।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?