You are currently viewing दुकानों पर जाकर दुकानदारों से मिले मॉडल टाउन मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान अरविंद शर्मा, मुश्किलों के बारे में जाना- जल्द से जल्द हल करवाने का दिया आश्वासन

दुकानों पर जाकर दुकानदारों से मिले मॉडल टाउन मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान अरविंद शर्मा, मुश्किलों के बारे में जाना- जल्द से जल्द हल करवाने का दिया आश्वासन

जालंधर (PLN): मॉडल टाउन मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान अरविंद शर्मा आज मार्केट के काफी दुकानदार से रूबरू हुए। उन्होंने प्रत्येक दुकानदार से मार्केट के संबंध में किसी भी तरह की आ रही मुश्किलों के बारे में पूछा तथा उन मुश्किलों को जल्द से जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया।

 

 

आपको बता दें कि प्रधान पद मिलने के बाद अरविंद शर्मा ने अपना नया दफ्तर मॉडल टाउन मार्केट के बीचो बीच लोगों की मुश्किलों के हल निकालने के लिए खोल दिया है। उनका कहना है कि वैसे तो प्रत्येक व्यक्ति जिनसे वह मिले सभी ने उनका नाम पहले ही सुन रखा था क्योंकि वह कांग्रेस के तेजतर्रार नेता के रूप में जाने जाते हैं तो अब एक सूझवान प्रधान लोगों को मिलने पर लोगों ने समस्त एसोसिएशन का धन्यवाद किया।

 

 

अरविंद शर्मा ने लोगों को 24 घंटे उनकी सेवा में तत्पर रहने का आश्वासन दिया तथा कहा अगर किसी भी तरह की कोई दिक्कत किसी व्यक्ति को आती है तो पहल के आधार पर उसको हल करवाया जाएगा। लोगों ने इस अरविंदर शर्मा का अपनी दुकानों तथा शोरूम के ऊपर आने पर तह दिल से धन्यवाद किया।