You are currently viewing पंजाब पुलिस की गुंडागर्दी का एक और कारनामा आया सामने, कागज लाने आए दुकानदार से पहले की बदसलूकी- फिर सरेआम बाजार में मारे थप्पड़

पंजाब पुलिस की गुंडागर्दी का एक और कारनामा आया सामने, कागज लाने आए दुकानदार से पहले की बदसलूकी- फिर सरेआम बाजार में मारे थप्पड़

अमृतसर: पंजाब में आए दिन ही पुलिस की लोगों के साथ बदसलूकी की खबरें सामने आ रही हैं। इस कड़ी से पंजाब पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। ताजा मामला अमृतसर जिले का है, जहां गुरु बाजार के साथ लगते प्रताप बाजार में एक कपड़ा व्यापारी राघव को पुलिस अधिकारियों द्वारा सरेआम बाजार में खड़ा करके थप्पड़ मारे गए।

इसके चलते वहां दुकादार भाइचारे में अब पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी रोष है। दुकानदारों का कहना है कि हम देश की तरक्की में टैक्स देने वाले व्यापारी हैं न कि कोई पेशेवर आरोपी जिन्हें पुलिस बाजार में इस तरह सरेआम पीट रही है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए कपड़ा मार्किट व्यापारी अध्यक्ष वरुण भाटिया ने बताया कि सरकार की हिदायत के अनुसार रोटेशन के हिसाब से दुकानें खोली जा रही है पर मार्किट के एक व्यापारी राघव जो कि अपनी से जीएसटी रिटर्न भरने के लिए कागज लेने पहुंचा था। उनके लिए जीएसटी भरनी जरूरी थी इसलिए उनके द्वारा दुकान खोली गई थी।

लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी द्वारा पहले तो उन्हें बुलाकर बलसलूकी की गई और बाद में उन्हें दुकान के बाहर बुलाकर सरेआम थप्पड़ मारे गए। साथ ही पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने महिला कर्मचारी के साथ भी बदसलूकी की है और जब सभी दुकानदार इक्ट्ठे होने लगे तब पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए। जिसके चलते दुकानदार भाईचारे में भारी रोष देखने को मिल रहा है।

इस संबंध में मौके पर पहुंचे अधिकारी एसएचओ गुरमीत सिंह ने कहा कि उनके द्वारा मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी गई है। पीड़ित दुकानदार के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Another act of hooliganism of Punjab Police came in front, misbehavior before shopkeeper who came to fetch paper – then slapped in public market